Pati ka pyaar pane ka upaay

यदि आपके आपस में प्रेम नहीं है और पति का प्यार पाने के उपाय चाहते है अवश्य परामर्श करे | पति-पत्नी के बीच नोक-झोंक नहीं हो या नाराजगी, मतभेद और लड़ाई-झगड़े का होना उनके गृहस्थ जीवन का एक हिस्सा होता है। रूठने-मनाने, गिले-शिकवे और मान-मनव्वल से उनके आपसी प्रेम प्रदर्शन का अंदाजा लगाया जा सकता है, लेकिन कई बार पति या पत्नी के विरोधी तेवर या नाराजगी काफी हद तक बढ़ जाती है। स्थिति तब और बिगड़ जाती है उनके बीच कोई तीसरा आ जाता है। फिर पति परस्त्री गमन या पत्नी का पर पुरुष के प्रति मोहित होने का बुरा परिणाम दोनों को प्रभावित कर देता है।

पति का प्यार पाने के उपाय

किसी औरत के सामने विकट समस्या तब उत्पन्न हो जा जाती है जब उसका पति किसी और स्त्री को चाहने लगता है, या कहें दूसरी महिला के ग्लैमर और प्यार में पड़कर अपनी पत्नी को नजरंदाज कर देता है। ऐसे में पत्नी चाहे तो ज्योतिषीय उपाय या तंत्र-मंत्र और सामान्य टोटके आजमाकर पति का प्यार वापस प्राप्त कर सकती है। जिसके प्रयोग और साधना से पत्नी अपने पति को आकर्षित करने में सफल हो सकती है। इन उपायों से प्रेमी को अपने वश में करने या पे्रम की प्रगाढ़ता बनाए रखने में भी मदद मिल सकती है। आईए जानते हैं कुछ सहजता से इस्तेमल किए जाने वाले सरल उपायः–

कम होने न पाए प्रेमः यदि किसी औरत को एहसास हो जाए कि उसके पति का प्यार कम हो गया है तो वह भगवान श्रीकृष्ण की आराधाना करे और एक आसान-सा टोटका आजमाए। किसी भी शुक्रवार की रात सोने से पहले तीन इलायची ईष्टदेव समेत श्रीकृष्ण को स्मरण कर अपने शरीर से स्पर्श के बाद स्वयं के पास ही कहीं छिपा ले। छिपाने के लिए अपनी साड़ी के पल्लू या दुपट्टे के एक कोने में बांध ले या फिर रूमाल में बांधकर अपने पास रख ले। अगले रोज शनिवार को उसी इलायची को पीसकर आहार के किसी व्यंजन में मिलाकर पति को खिला दे। ऐसा तीन शुक्रवार तक करने के बाद अच्छे परिणाम आ जाते हैं और मंद हो चुका प्रेम का प्रवाह तीव्रता प्राप्त कर लेता है।

छोड़ने की धमकीः अगर पति बार-बार छोड़ देने की धमकी दे, या वह अपनी पत्नी को नजरंदाज कर दूसरी औरत के साथ प्रेमालाप मंे लिप्त हो जाए, तो तिलक के वशीकरण का टोटका अपना सेकती है। इसके लिए नारियल, धतुरे के बीज को कपूर के साथ पीस लें। उसमें शहद मिलाकर प्रतिदिन बिंदी के तौर पर लगाकर पति के सामने जाएं। कुछ दिनों में ही इसका असर इस प्रकार होगा कि पति दोबारा कभी नहीं कहेगा कि वह उसे छोड़ देगा और किसी अन्य स्त्री को जीवनसाथी बना लेगा। इस तिलक वशीकरण के नुस्खे से पति उसके मोहपाश में बंध जाएगा। यहां तक कि तलाक देकर दूसरी स्त्री से विवाह की छूटवाले समाज की स्त्रियां इस नुस्खे को अपना सकती हैं।

सम्मोहन में कमी: पति के आकर्षण में कमी महसूस होने की स्थिति में उसे अपनी ओर सम्मोहित करने के लिए पत्नी को अपनी आकर्षण की क्षमता बढ़ानी चाहिए। इस सिलसिले में एक पके केले में गोराचन मिलकर लेप बनाएं। उस लेप को रात को सोते समय लगाएं। ऐसा सप्ताहभर करने पर गजब का आकर्षण आ जाएगा और आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। साथ ही पति की प्रेमाभियक्ति में ताजगी का एहसास होगा। भावनाओं के आदान-प्रदान में आतुरता बढ़ेगी और प्रेम के भावुक व संवेदनशील क्षण का सुखद एहसास होगा।

परस्त्री का मोहजाल: पति के दूसरी औरत के प्रेम में पड़ने की स्थिति में पत्नी उसे अपने वश में लाने के लिए एक घरेलू टोटका आजमा सकती हैं। इसके लिए पत्नी को चाहिए कि वह गुरुवार या शुक्रवार की आधी रात (करीब 12 बजे) को पति की चोटी के कुछ बाल काट ले। कटे बाल को एक सप्ताह तक घर में ही पति की नजरों से दूर किसी स्थान पर रखे। उसके बाद उसे जला डाले और पैरों से कुचलकर घर से बाहर फेंक दे। इस प्रक्रिया की शुरुआत अगर पत्नी द्वारा माहवारी के दौरान किया जाए तब  जल्द अच्छे परिणाम मिलने की संभावना प्रबल हो जाती है। यानि पति का दूसरी औरत के प्रति झुकाव या प्रेमालाप सदा के लिए खत्म हो जाएगा और वह फिर जल्द ही उसकी अपनी पत्नी के प्रति असक्ति भी बढ़ जाएगी।

प्यार की मधुरता के वास्ते: पति को अपने वश में करने के बाद ही उसपर अपना प्यार को सहजता के साथ जताया जा सकता है और प्रेम की प्रगाढ़ता की प्राप्ति हो सकती है। इसके लिए लौंग के साथ टोटका अपनाना चाहिए। शनिवार की आधी रात को पति का 21 बार नाम लेकर लौंग पर फूंक मारें और फिर उसे आग के हवाले कर दें। इस प्रयोग को लगातर सात बार अर्थात सात दिनों तक करने के अद्भुत परिणाम मिलते हैं। आठवें दिन के इस टोटके को आजमाते ही पति के प्यार की मधुरता को काफी शिद्दत और समर्पण के साथ अनुभव किया जा सकता है।

2 thoughts on “Pati ka pyaar pane ka upaay

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *